Wednesday , 29 May 2024

TV actress Jyothi Rai:टीवी एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, इंटरनेट पर मचा हंगामा

टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय: साउथ की मशहूर टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय एक बार फिर विवादों में फंस गई हैं। कन्नड़ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ज्योति रॉय का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ज्योति रॉय का इंटीमेट वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद इंटरनेट पर तहलका मच गया है.

इसे वायरल करने वाले शख्स ने धमकी दी है कि अगर उसका यूट्यूब चैनल 1000 सब्सक्राइबर्स तक पहुंच गया तो वह ज्योति राय का पूरा वीडियो अपलोड कर देगा। उन्होंने ये धमकी दी है. हालांकि इस शख्स की पहचान नहीं हो सकी.

टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय

अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर ज्योति राय के इस वीडियो को देखकर फैन्स नाराज हैं. फैंस ज्योति रॉय को कानूनी कार्रवाई करने की सलाह दे रहे हैं. फैंस ने एक्ट्रेस की प्राइवेसी के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, ये फोटो-वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन इसे वायरल करने वाला शख्स ज्योति राय का पूरा वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है.

टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय

इस अज्ञात शख्स ने सबूत के तौर पर उक्त वीडियो का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो और तस्वीर के सामने आने के बाद ज्योति रॉय की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय

ज्योति रॉय कन्नड़ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी लेकिन बाद में वह टीवी की ओर रुख कर गईं। ज्योति रॉय अब तक 20 से ज्यादा टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।

टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय

एक्स (पहले ट्विटर) पर ज्योति राय के प्रशंसकों और कुछ अन्य उपयोगकर्ताओं ने बेंगलुरु पुलिस से मामले की जांच करने का अनुरोध किया। कार्रवाई की व्यापक मांग के बावजूद, पुलिस ने अभी तक आधिकारिक प्रतिक्रिया जारी नहीं की है।

टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय

ज्योति रॉय को उनके मशहूर किरदार बंदे बरतावा काला के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने सीताराम कल्याण, गंदादा गुड़ी, 99 और दीया वर्नापटला जैसी फिल्मों में भी काम किया है। ज्योति रॉय इन दिनों टीवी शो गुप्तंत मानसु में काम कर रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय

ज्योति रॉय युवा 11 साल के बच्चे की मां हैं। 20 साल की उम्र में उनकी शादी हो गई. हालाँकि, ज्योति अब तलाकशुदा हैं। फिलहाल वह युवा डायरेक्टर सुकु पुरवाज को डेट कर रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस ज्योति राय

इंस्टाग्राम पर ज्योति रॉय के 465K फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।