Friday , 17 May 2024

शोएब इब्राहिम की मां अस्पताल में भर्ती, दीपिका कक्कड़ ने बताया क्यों करानी पड़ी सर्जरी?

shoएब इब्राहिम मां अस्पताल में भर्ती: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम अपने टीवी शो से ज्यादा अपने व्लॉग्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह अक्सर दीपिका कक्कड़ के साथ व्लॉग शेयर करते हैं और कई बातें बताते रहते हैं। हाल ही में शेयर किए गए एक वीलॉग में शोएब ने बताया कि उनकी मां का हाल ही में ऑपरेशन हुआ है.

शोएब इब्राहिम की मां अस्पताल में भर्ती

शोएब इब्राहिम की मां अस्पताल में भर्ती

शोएब इब्राहिम के इस वीलॉग में दीपिका कक्कड़ भी काफी डरी हुई थीं. उन्होंने पूरी जानकारी दी. शोएब ने कहा कि उनकी मां सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि दीपिका ने कहा कि उनकी सास बहुत डरी हुई थीं. उन्होंने अपने फैंस को इसके बारे में आगे बताया, मां के गर्भाशय में फाइब्रॉएड था, जिसके लिए ऑपरेशन किया गया था. दीपका ने कहा, ‘जब मां की सोनोग्राफी हो रही थी तो वह बहुत डरी हुई थीं। माँ के पेशाब में हाल ही में खून आया था। ये बात मैंने सबको बता दी. दीपिका ने आगे कहा, ‘इसके लिए डॉक्टर ने कुछ टेस्ट भी बताए। जब पॉलीप्स गर्भाशय पर दबाव डालते हैं, तो मूत्र में रक्त आता है। इसके लिए डॉक्टर ने उन्हें दो विकल्प दिए. पहला विकल्प गर्भाशय से पॉलीप्स को निकालना था। दूसरा पूरा गर्भाशय निकालना था। इसलिए उन्होंने पहला विकल्प चुना.

शोएब ने कहा कि अम्मी के पॉलीप को जांच के लिए भेजा गया है. फिलहाल उनकी हालत ठीक है लेकिन मां को हर दो से तीन महीने में जांच करानी होगी ताकि पता चल सके कि पॉलीप्स दोबारा बन रहे हैं या नहीं। फिलहाल उसे छुट्टी दे दी गई है और वह घर वापस आ गई है, लेकिन अगर पॉलिप दोबारा हुआ तो इस बार गर्भाशय निकालना होगा। आपको बता दें कि ईद के दौरान बेटा भी बीमार था. व्लॉग में उन्होंने घर पर ईद की तैयारियों को दिखाया था और कहा था कि अपने बेटे की वजह से वह पूरा व्लॉग शूट नहीं कर पाए.