Friday , 17 May 2024

लंदन में अनंत अंबानी-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ की पत्नी का रिसेप्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। खबरों की मानें तो दोनों इसी साल जुलाई में सात फेरे लेंगे। इन दोनों सितारों का प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में आयोजित किया गया था. इसमें दुनिया भर की मशहूर हस्तियों ने हिस्सा लिया. अब हाल ही में एक सोशल मीडिया फैन पेज ने दावा किया कि राधिका और अनंत अंबानी ने लंदन के स्टोक पार्क एस्टेट में एक प्राइवेट प्री-वेडिंग पार्टी रखी थी। जिसमें पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने परफॉर्म किया. इतना ही नहीं, पार्टी में सिंगर की पत्नी सारा की खूबसूरती देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया।

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ ने जमाया रंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधिका और अनंत अंबानी ने लंदन में एक पार्टी की थी। उनकी फोटो अंबानी फैन पेज ने शेयर की है. दावा किया गया है कि आतिफ असलम ने राधिका और अनंत अंबानी की पार्टी में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हंगामा खड़ा कर दिया। सिंगर ने इवेंट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

पत्नी सारा के दीवाने हैं लोग!

इस मौके पर आतिफ असलम ब्लैक जींस, ब्लैक शर्ट और गोल्डन और क्रीम जैकेट पहने नजर आए. पीछे AA लिखा हुआ था. उनकी पत्नी सारा (आतिफ असलम) को सोने और क्रीम रंग की लंबी बॉडीकॉन शिमरी ड्रेस पहने देखा गया, जो आतिफ की जैकेट से मैच कर रही थी। सारा के कार से उतरते ही आतिफ खुद अपनी पत्नी के लिए कार का दरवाजा खोलते नजर आए. गोरे बाल और चमकता चेहरा देख सभी सारा भरवाना की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।


इमरान खान ने भी परफॉर्म किया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें पाकिस्तानी सिंगर इमरान खान ने भी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी. उन्होंने ‘बेवफा’, ‘एम्प्लीफायर’, ‘आजा वे माहिया’ और ‘संतोषिया’ जैसे कई हिट गाने गाए हैं।