Thursday , 16 May 2024

बिना शादी प्रेग्नेंट हुई अजय देवगन की हीरोइन: पर्नी का भी हुआ तलाक, अब 7 साल छोटे हीरो से कर रही हैं रोमांस

एक्ट्रेस लव लाइफ : एक्टिंग की दुनिया में कई ऐसी हसीनाएं हैं जिन्होंने अपने बच्चों को खुद ही पाला है। कुछ ने तलाक के बाद बच्चों की पूरी जिम्मेदारी ले ली है तो कुछ ने शादी नहीं की है और सिंगल मदर बनकर उनका पालन-पोषण कर रही हैं। इन्हीं में से एक है ये मशहूर एक्ट्रेस जिन्होंने अपनी 10 साल की शादी तोड़ दी और अब अपने से 7 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं.

बॉलीवुड की वो टैलेंटेड एक्ट्रेस जिन्होंने पर्दे पर एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म निर्माण में भी अपना हुनर ​​दिखाया है. हालांकि, वह इंडस्ट्री की स्टार एक्ट्रेस का दर्जा हासिल नहीं कर पाईं। शादी के बाद तलाक का दुख भी झेलना पड़ा। अब अजय देवगन की हीरोइन को अपने से 7 साल छोटे एक्टर से प्यार हो गया है।

हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकीं हिंदी सिनेमा की इस मशहूर अभिनेत्री ने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और तीन फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं। फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली यह अभिनेत्री स्वतंत्र फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाती है, यह मशहूर अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि कोंकणा सेन शर्मा हैं।

कोंकणा इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। अब तक उन्होंने अपने करियर में कई आइकॉनिक किरदार निभाए हैं जो दर्शकों के दिलों में बस गए हैं। प्रोफेशनल लाइफ में सफल ये एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ में ज्यादा सफल नहीं रही.

कोंकणा अपने काम से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिलहाल वह अपने पति से अलग हो चुकी हैं और फिर से प्यार की ओर बढ़ रही हैं।

कोंकणा सेन शर्मा ने अपने अभिनय प्रतिभा के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। वह हर किरदार के साथ 100 प्रतिशत न्याय करने के लिए मशहूर हैं। उन्होंने अब तक निभाए अपने हर किरदार से खूब वाहवाही लूटी है.

कोंकणा साल 2007 में रणवीर शौरी को डेट कर रही थीं। दोनों साथ रहने लगे. 2010 में, अभिनेत्री बिना शादी के गर्भवती हो गई। बाद में साल 2010 में रणवीर और कोकणा ने शादी कर ली। 2011 में कोंकणा ने बेटे हारून को जन्म दिया और शादी के 10 साल बाद दोनों अलग हो गए। दोनों का तलाक हो गया.

खबर ये भी है कि कोंकणा की जिंदगी में एक बार फिर बहार आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोंकणा मशहूर एक्टर अमोल पाराशर को डेट कर रही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अमोल कोंकणा से 7 साल छोटे हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.