Wednesday , 15 May 2024

जूनियर एनटीआर ने रणबीर-आलिया, केजेओ और ऋतिक-सबा के साथ विशेष रात्रिभोज का आनंद लिया

हममें से अधिकांश लोगों की तरह, बॉलीवुड हस्तियां भी रविवार को अपने दोस्तों से मिलती हैं। बांद्रा में लोगों को उस समय सुखद आश्चर्य हुआ जब साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर बॉलीवुड सेलेब्स आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अन्य के साथ कैजुअल डिनर पर शामिल हुए।

रणबीर कपूर और जाने-माने दक्षिण भारतीय स्टार जूनियर एनटीआर को उनकी फैंसी कार से बाहर निकलते हुए देखा गया। दोनों कलाकार, दोनों ने काले कपड़े पहने थे, उनके साथ आलिया भट्ट और करण जौहर भी थे। गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री वन-शोल्डर, सफेद और पीले रंग की पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। करण को नीली जींस और काली फंकी शर्ट पहने देखा गया। कुछ ही देर बाद रेस्तरां में ले जाए जाने के बाद चारों सितारों ने एक साथ शाम बिताई।

रणबीर-आलिया, करण जौहर डिनर के लिए जूनियर एनटीआर के साथ शामिल हुए – देखें

एक और वायरल वीडियो में ऋतिक रोशन को उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ देखा गया। वह कैज़ुअल लुक में, जिसमें जींस, एक धारीदार शर्ट, स्नीकर्स और एक टोपी शामिल थी, स्टाइल में पहुंचे। दूसरी ओर, सबा ने अपने सफेद स्पेगेटी टॉप और बेज पैंट में लुक पेश किया। उसने अपनी उपस्थिति को ऊँची एड़ी के जूते और एक पर्स के साथ सजाया, बहुत कम या कोई मेकअप नहीं किया, और अपने बालों को एक साफ, ऊंचे बन में बाँध लिया। यह जोड़ा डिनर के लिए रणबीर, आलिया, करण और जूनियर एनटीआर के साथ शामिल हुआ।

ऋतिक रोशन-सबा आज़ाद जूनियर एनटीआर से जुड़ें – देखें

अनजान लोगों के लिए, जबकि जूनियर एनटीआर, ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी आगामी फिल्म वॉर 2 में सह-कलाकार होंगे , जो वाईआरएफ द्वारा निर्मित है और अब निर्माण में है, आलिया और रणबीर ने अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा में अभिनय किया , जिसे निर्मित किया गया था। करण जौहर द्वारा.