Wednesday , 15 May 2024

गुरुचरण सिंह गुमशुदगी मामला: तारक मेहता फेम ‘सोढ़ी’ लापता, ‘सीरियल’ की पत्नी हुईं परेशान!

पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। गुरुचरण पिछले कई दिनों से लापता था. एक्टर के पिता हरजीत सिंह अपने बेटे को लेकर काफी चिंतित हैं. उन्होंने दिल्ली पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिसके चलते वह इसे अपहरण का मामला मान रही है। अब इस शो में मिसेज सोढ़ी के किरदार में नजर आने वाली जेनिफर मिस्त्री ने भी इस मामले पर हैरानी जताई है.

जेनिफर ने गुरुचरण सिंह के बारे में क्या कहा?

गुरुचरण ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिस्टर सोढ़ी का किरदार निभाया था। मिसेज सोढ़ी के किरदार में जेनिफर मिस्त्री नजर आई थीं. शो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी. ग्रुचरण के लापता होने से जेनिफर परेशान और सदमे में है। उन्होंने कहा, ‘यह चौंकाने वाला है. मैं बस आशा और प्रार्थना करता हूं कि वह जहां भी हो सुरक्षित हो। अच्छी तरह रहना मैं प्रार्थना करता हूं कि कुछ गलतफहमी हो और वह ठीक हो जाए।’ वह बहुत आध्यात्मिक और अच्छे इंसान हैं।

एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या ‘तारक मेहता’ छोड़ने के बाद वे संपर्क में हैं? इस बारे में जेनिफर ने कहा, मेरी उनसे आखिरी बार पिछले साल जून में बात हुई थी. उसके बाद मैं उनके संपर्क में नहीं था और हमने उसके बाद कभी बात नहीं की।’ हम इससे पहले भी संपर्क में थे. जब हम बात कर रहे थे तो उन्होंने मुझे फरवरी में ‘तारक मेहता’ के 4000 एपिसोड पूरे होने पर बधाई संदेश भेजा। इसके अलावा हम एक दूसरे से बात भी नहीं करते थे.’ न तो मैसेज किया और न ही कॉल किया.

आपको बता दें कि गुरुचरण ने 2020 में सिटकॉम छोड़ दिया था। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से अनबन के बाद जेनिफर ने 2023 में शो छोड़ दिया था।

क्या बात है आ?

गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबर शुक्रवार को सामने आई जब उनके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं. फिर पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने पुलिस को सारे दस्तावेज दे दिए हैं ताकि गुरुचरण का पता लगाने में मदद मिल सके. एक्टर के पिता हरजीत सिंह ने कहा, SHO ने मुझे बुलाया. उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि वह जल्द ही गुरुत्वाकर्षण का पता लगा लेंगे। मुझे उम्मीद है कि गुरुचरण ठीक हैं और वे खुश हैं। वह अब जहां भी हों, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुचरण सिंह की मां लंबे समय से बीमार हैं. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पिता ने बताया कि वह अब स्वस्थ है और घर लौटने के बाद आराम कर रही है। परिवार फिलहाल गंभीरता को लेकर चिंतित है.