Friday , 17 May 2024

इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर बाबिल ने उन्हें एक बार फिर याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया

इरफान की सालगिरह पर बाबिल: इरफान खान भारतीय सिनेमा के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक थे। बेशक वह अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर वह आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं. दिवंगत अभिनेता के बेटे बाबिल अक्सर अपने पिता को याद करते रहते हैं। इरफान खान की चौथी बरसी पर बाबिल एक बार फिर उन्हें याद कर भावुक हो गए।

इरफ़ान की सालगिरह पर बाबिल

इरफ़ान की सालगिरह पर बाबिल

बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पिता और अभिनेता इरफान की कई तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में इरफान खान चिड़िया को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वह ब्लू शर्ट और चश्मा पहने अंदाज में नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में एक्टर दीपक डोबरियाल के साथ उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के सेट पर नजर आ रहे हैं. दोनों कलाकार बेहद खुश नजर आ रहे हैं. बाबिल ने अपने पिता इरफान खान की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. बाबिल ने लिखा, “आपने मुझे योद्धा बनना सिखाया, साथ ही प्यार और दयालुता से जुड़ना भी सिखाया। आपने मुझे आशा करना सिखाया और आपने मुझे लोगों के लिए लड़ना सिखाया। आपके पास प्रशंसक नहीं हैं, आपके पास एक परिवार है, और मैं आपसे वादा करता हूं, बाबा, मैं अपने लोगों और हमारे परिवार के लिए तब तक लड़ूंगा जब तक आप मुझे नहीं बुलाते। मैं हार नहीं मानूंगा। मुझे आप से बहुत सारा प्यार है।”

 

इससे पहले भी बाबिल ने तस्वीरें शेयर कर अपने पिता को याद किया था. तस्वीरों की इस सीरीज की पहली तस्वीर में इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा सिकंदर से बात करते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में बाबिल कैमरा पकड़े नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में इरफान खान फिल्म के सेट पर नजर आ रहे हैं, जबकि आखिरी तस्वीर बाबिल के आईडी कार्ड की है, जिसमें उनके बचपन की फोटो है। बाबिल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुझे तुम्हारी याद आती है. दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं। बाबिल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ओटीटी पर ‘काला’ से की थी। इसके बाद वह ‘द रेलवे मैन’ में नजर आईं। अब बाबिल शूजित सरकार की फिल्म ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’ में अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।