Friday , 17 May 2024

आईपीएल अवैध स्ट्रीमिंग मामले में तमन्ना भाटिया साइबर सेल के सामने पेश नहीं हुईं

तमन्ना भाटिया आईपीएल केस: तमन्ना भाटिया डेक्कन से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। अभिनेत्री हाल ही में तब सुर्खियों में आईं जब उन्हें आईपीएल मैचों की अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल द्वारा तलब किया गया। अब इस मामले पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया भी आ गई है, हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक प्रेस को कोई बयान जारी नहीं किया है, लेकिन उन्होंने साइबर सेल में पेश होने के लिए बाद की तारीख मांगी है.

तमन्ना भाटिया आईपीएल मामला

तमन्ना भाटिया आईपीएल मामला

दरअसल, महाराष्ट्र साइबर सेल ने 29 अप्रैल को तमन्ना को आईपीएल मैचों की अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में गवाह के रूप में पेश होने के लिए बुलाया था। महाराष्ट्र साइबर सेल ने पहले संजय दत्त को पिछले सप्ताह उपस्थित होने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने अपने शूट शेड्यूल के कारण बाद की तारीख की अपील की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘तमन्ना भाटिया ने साइबर टीम को जानकारी दी है कि वह मुंबई में नहीं हैं और बाद में दोबारा सामने आ सकती हैं।’ हालांकि, साइबर सेल ने अभी तक इस मामले में नई तारीख की घोषणा नहीं की है. आपको बता दें कि उन्हें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया था.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र साइबर सेल ने वायाकॉम की शिकायत पर फेयरप्ले ऐप के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसी मामले की जांच के चलते एक्ट्रेस तमन्ना को पूछताछ के लिए बुलाया गया था. साइबर पुलिस तमन्ना से पूछताछ कर यह जानना चाहती है कि उनसे किसने संपर्क किया और उन्होंने फेयर प्ले को कैसे प्रमोट किया। साथ ही यह भी जानने की कोशिश की जा रही है कि इसके लिए एक्ट्रेस को कितने पैसे दिए गए और यह कैसे किया गया। यह भी बताया जा रहा है कि कई प्लेटफार्मों पर फेयरप्ले ऐप का समर्थन करने वाले 20 से अधिक प्रभावशाली लोगों को भी जल्द ही अपने बयान देने के लिए आमंत्रित किया जा सकता है।