Thursday , 16 May 2024

श्रद्धा कपूर: 37 साल में भी 20 की दिखने वाली श्रद्धा कपूर ने बताया ब्यूटी सीक्रेट्स, हर सुबह करें ये काम

श्रद्धा कपूर: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में श्रद्धा कपूर का नाम टॉप पर आता है। 37 साल की श्रद्धा कपूर बिना मेकअप के भी खूबसूरत दिखती हैं। श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने सेल्फ केयर रूटीन और फिटनेस के बारे में बात की। उसे बताया कि वह कैसे अपनी देखभाल करता है। और यह चमकती त्वचा के लिए क्या करता है?

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने अपना रूटीन शेयर किया। श्रद्धा कपूर ने कहा कि वह जितना संभव हो सके खुद की देखभाल पर ध्यान देती हैं। सबसे पहले तो नींद बहुत जरूरी है. इसके अलावा वह मेडिटेशन पर भी ध्यान देते हैं। श्रद्धा कपूर ने कहा कि वह घंटों ध्यान नहीं करतीं बल्कि जब भी उन्हें समय मिलता है वह ध्यान करने की कोशिश करती हैं। दिन में जब भी उन्हें समय मिलता है तो वह ध्यान करते हैं। 

अपनी मॉर्निंग स्किन केयर रूटीन के बारे में बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा कि वह सुबह उठकर योग करती हैं। इसके बाद त्वचा की देखभाल के लिए वह अपना चेहरा साफ कर मॉइश्चराइजर और सनस्क्रीन लगाती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से उनकी त्वचा साफ और हाइड्रेटेड रहती है. 

श्रद्धा कपूर ने कहा कि उनका काम ऐसा है कि हर दिन एक ही समय पर एक ही दिनचर्या का पालन नहीं किया जा सकता है लेकिन वह समय और परिस्थितियों के अनुसार त्वचा की देखभाल करती हैं। श्रद्धा कपूर और सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 89 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं. श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगी।